Sushant Singh Rajput Case Live Updates: Rhea Chakraborty Arrested By Ncb – Sushant Singh Rajput Case Live Updates: रिया 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में, आज की रात एनसीबी कार्यालय में बितानी होगी

0
8


खास बातें

सुशांत सिंह राजपूत केस में आज एनसीबी ने बड़ा एक्शन लेते हुए रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है। बता दें कि रिया चक्रवर्ती से पहले उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके फ्लैट पर मिला था। ऐसे में अब तक इस केस की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है। इस केस में एनसीबी के साथ ही साथ सीबीआई और ईडी भी जुटे हैं।

लाइव अपडेट

11:49 PM, 08-Sep-2020

एनसीबी ने सिर्फ दो बात कहने के लिए की प्रेस कॉन्फ्रेंस

मीडिया के एनसीबी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए काफी इंतजार के बाद दफ्तर से बाहर आए ज्वाइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने सिर्फ दो ही बातें कहीं और वापस चले गए। उन्होंने बताया कि कोर्ट ने 22 सितंबर तक रिया चक्रवर्ती को हिरासत में भेजा है। उन्हें कोर्ट के आदेश के मुताबिक आज यहीं रखा जाएगा। बुधवार सुबह उन्हें जेल भेज दिया जाएगा।

11:23 PM, 08-Sep-2020

रिया को बुधवार सुबह भेजा जाएगा जेल

विशेष सरकारी वकील अतुल सर्पांडे ने बताया कि रिया को इस महीने की 22 तारीख तक के लिए भेजा जा रहा है। उसकी जमानत अर्जी खारिज कर दी गई है। आज (मंगलवार की रात) की रात वह यहां (एनसीबी कार्यालय में) रहेंगी और कल (बुधवार को) सुबह जेल भेजी जाएंगी।

11:10 PM, 08-Sep-2020

एनसीबी का दफ्तर हुआ बंद

रिया चक्रवर्ती को आज की रात एनसीबी के दफ्तर में ही बितानी होगी। तमाम लोगों के बाहर जाने के बाद दफ्तर के गेट बंद कर दिए गए हैं। रिया को कल भायखला जेल ले जाया जाएगा।

10:43 PM, 08-Sep-2020

एनसीबी कार्यालय में ही काटनी होगी रात 

रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज होने के बाद उन्हें आज की रात एनसीबी कार्यालय में ही काटनी होगी। कल सुबह उन्हें जेल ले जाने की प्रक्रिया शुरू होगी।

10:35 PM, 08-Sep-2020

रिया को एक और झटका 

रिया चक्रवर्ती को एक और झटका लगा है। अदालत ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। कम से कम आज रात उन्हें एनसीबी के कार्यालय या फिर जेल में ही बितानी होगी। अदालत ने रिया को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया था।

10:22 PM, 08-Sep-2020

रिया की जमानत काफी मुश्किल 

माना जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती को जेल जाने से राहत मिलना काफी मुश्किल है। टीवी चैनलों के मुताबिक अदालत में उनकी जमानत याचिका का खारिज होना लगभग तय माना जा रहा है। यह देखा जाना होगा कि अगर उनकी याचिका खारिज होती है, तो उन्हें एनसीबी के कार्यालय में ही रात बितानी होगी या फिर उन्हें जेल ले जाया जाएगा।

10:09 PM, 08-Sep-2020

कुछ देर में जमानत पर होगा फैसला

अदालत में रिया चक्रवर्ती की जमानत पर सुनवाई चल रही है। थोड़ी ही देर में पता चल जाएगा कि उन्हें आज रात यहीं अस्थायी जेल में रखा जाएगा या फिर उन्हें जमानत मिल जाएगी।

09:56 PM, 08-Sep-2020

रिया को जाना होगा जेल

अदालत ने बड़ा फैसला सुनाते हुए रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। इससे पहले एनसीबी ने रिया को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजने की मांग की थी। अदालत के आदेश के अनुसार अब रिया को 22 सितंबर तक जेल में रहना होगा।

09:37 PM, 08-Sep-2020

10 लोगों की गिरफ्तारी

रिया चक्रवर्ती समेत सुशांत सिंह राजपूत मामले में कुल 10 लोगों की गिरफ्तारी अब तक हो चुकी है। जिसमें अभिनेत्री के भाई शौविक भी शामिल है। फिलहाल रिया चक्रवर्ती की पेशी जारी है और जल्दी ही कोर्ट का फैसला सामने आ सकता है।

09:28 PM, 08-Sep-2020

जारी है कोर्ट में सुनवाई

बता दें कि रिया चक्रवर्ती की साढ़े सात बजे से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की मदद से कोर्ट में पेशी होनी थी लेकिन सायन अस्पताल से आने में देरी के चलते देरी से पेशी हुई। इसके बाद से ही अभी तक कोर्ट में पेशी जारी है और किसी भी वक्त सुनवाई खत्म हो सकती है।

09:03 PM, 08-Sep-2020

जेल नहीं जाएंगी रिया चक्रवर्ती

बता दें कि अगर रिया चक्रवर्ती को जमानत नहीं मिलती है तो भी रिया जेल नहीं जाएंगी और आज की रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) दफ्तर में ही गुजरेगी। दरअसल सूर्यास्त के बाद जेल में एंट्री नहीं होती है। ऐसे में रिया को भायखला जेल नहीं भेजा जा सकता है।

08:41 PM, 08-Sep-2020

जल्दी खत्म हो सकती है पेशी

बता दें कि रिया चक्रवर्ती की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी जारी है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि जल्दी ही ये पेशी खत्म होगी और बड़ा फैसला सामने आएगा कि रिया को जमानत मिलेगी या नहीं।

08:14 PM, 08-Sep-2020

एनसीबी ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी 

रिया चक्रवर्ती की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट में पेशी शुरू हो गई है। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी  है।

08:13 PM, 08-Sep-2020

सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने की बात कबूली

एनसीबी की रिमांड कॉपी में इस बात का जिक्र है कि वो सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदती थीं। वहीं खुद ड्रग्स लेने की रिया ने बात नहीं कबूल की है।

08:10 PM, 08-Sep-2020

एनसीबी की रिमांड कॉपी में क्या है

शौविक ने कहा है कि रिया को ड्रग्स की खरीददारी का पता था। वहीं कई बार ड्रग्स के लिए पैसे रिया देती थीं तो कई बार सुशांत देता था। वहीं मिरांडा ने भी कहा है कि कई बार रिया के कहने पर ही उन्होंने ड्रग्स खरीदा।

07:57 PM, 08-Sep-2020

रिमांड कॉपी में रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स लेने का जिक्र नहीं

रिया चक्रवर्ती को लेकर अब मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर सामने आई है कि रिमांड कॉपी में रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स लेने का जिक्र नहीं है। रिया ने ड्रग्स लेने की बात नहीं कुबूली है।

07:43 PM, 08-Sep-2020

एनसीबी ऑफिस पहुंची रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती मेडिकल जांच के बाद वापस एनसीबी के ऑफिस पहुंच गई हैं। बता दें कि रिया को मेडिकल जांच के लिए सायन अस्पताल ले जाया गया था। वहीं मेडिकल जांच के बाद उन्हें वापस एनसीबी के ऑफिस लाया गया है। वहीं जल्दी ही अब उनकी कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्य्म से पेशी होगी।

07:22 PM, 08-Sep-2020

सायन अस्पताल से निकलीं रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती की मेडिकल जांच पूरी हो गई है। ऐसे में अब रिया सायन अस्पताल से एनसीबी  ऑफिस के लिए निकल गई हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि ट्रैफिक की वजह से रिया को एनसीबी दफ्तर पहुंचने में वक्त लग सकता है। ऐसे में वीडियो कॉन्फ्रेंसिग भी देरी से हो सकती है।

07:19 PM, 08-Sep-2020

गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत मिले थे: मुथा अशोक जैन

एनसीबी के अधिकारी मुथा अशोक जैन ने कहा, ‘जैसा आप जानते हैं कि रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करके मेडिकल के लिए भेजा गया था। उनका कोविड टेस्ट नेगेटिव रहा है। इसके बाद उन्हें न्यायालय के समक्ष वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से प्रस्तुत किया जाएगा। रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में हमें उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत मिले थे। हमने उन्हें गिरफ्तार किया है, इसका मतलब है कि हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं।’

07:17 PM, 08-Sep-2020

रिया की मेडिकल जांच पूरी

रिया चक्रवर्ती की मेडिकल जांच भी पूरी हो गई है। ऐसे में अब रिया को सायन अस्पताल से वापस एनसीबी के ऑफिस लाया जाएगा। बता दें कि रिया की कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आई है।

07:15 PM, 08-Sep-2020

रिया चक्रवर्ती के वकील ने दायर की जमानत अर्जी

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने जमानत के लिए अर्जी दायर कर दी है। याद दिला दें कि एनसीबी ने कहा कि वो रिया को रिमांड में लेने के लिए जरूरत नहीं है और वो अभिनेत्री की बेल का विरोध करेंगे।

07:12 PM, 08-Sep-2020

रिया को जेल में बितानी पड़ सकती है रात

एनसीबी ने कहा है कि रिया को रिमांड में लेने की जरूरत नहीं है। बल्कि वो न्यायिक हिरासत की मांग करेंगे। ऐसे में रिया बेल के लिए अप्लाई कर सकती हैं। लेकिन एनसीबी ने कहा है कि वो बेल का विरोध करेंगे। चूंकि रिया पर जो आरोप लगे हैं वो काफी संगीन हैं और सेशन कोर्ट शाम को सात बजे के बाद बंद हो जाते हैं। ऐसे में रिया को आज की रात जेल में बितानी पड़ सकती है।

07:08 PM, 08-Sep-2020

मैं समझता हूं सुशांत को न्याय मिलेगा: गुप्तेश्वर पांडेय

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा, ‘3 एजेंसी मामले में काम कर रही हैं। एक एजेंसी के कुछ नतीजे सामने आए, रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर इतना हंगामा हुआ। अभी तो ED का काम बाकी है, CBI का पूरा काम चल ही रहा है। मैं समझता हूं सुशांत को न्याय मिलेगा।’
 

07:03 PM, 08-Sep-2020

हम न्यायिक हिरासत मांगेंगे- एनसीबी

एनसीबी की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा गया है कि वो रिया के जवाबों से संतुष्ट हैं और साथ ही साथ हम न्यायिक हिरासत की मांग करेंगे। प्रेस वार्ता में आगे कहा गया कि रिया को रिमांड में लेने की जरूरत नहीं है।

07:00 PM, 08-Sep-2020

रिया को मिलेगी जमानत?

बता दें कि एनसीबी ने रिया को रिमांड पर लेने से इनकार कर दिया है। ऐसे में रिया को न्यायिक हिरासत के लिए भेजा जाएगा। वहीं उसके बाद वो बेल के लिए अप्लाई कर सकती हैं। हालांकि उन्हें जमानत मिलेगी या नहीं ये एक बड़ा सवाल है। एक तरफ जहां ये कहा जा रहा है कि उन्हें आसानी से जमानत मिल जाएगी तो वहीं दूसरी ओर कहा जा रहा है कि ये मुश्किल है।

06:27 PM, 08-Sep-2020

रिया का कोरोना टेस्ट निगेटिव

रिया चक्रवर्ती की कोरोना रिपोर्ट आ गई है। बता दें कि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद उन्हें मेडिकल और कोरोना टेस्ट के लिए सायन अस्पताल में ले जाया गया था। ऐसे में अब रिया की कोरोना रिपोर्ट सामने आ गई है। बता दें कि रिया की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

06:09 PM, 08-Sep-2020

गुप्तेश्वर पांडे, डीजीपी बिहार: कई बड़े लोगों के नाम आगे आ सकते हैं

गुप्तेश्वर पांडे, डीजीपी बिहार ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुआ कि अभी तो कई बड़े नाम भी सामने आ सकते हैं और रिया तो बहुत छोटी सी फ्राई हैं। कई बड़े बड़े नाम हैं, जो इसमें लिप्त हैं।

06:00 PM, 08-Sep-2020

अपने ही बयानों से पलटीं रिया चक्रवर्ती

याद दिला दें कि रिया चक्रवर्ती ने कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका ड्रग्स से कोई लेना देना नहीं रहा है। वहीं बाद में एनसीबी की पूछताछ में रिया ने इस बात को मान लिया कि वो ड्रग्स लेती थीं। वहीं रिया के कुछ चैट्स भी सामने आए थे जिसमें ड्रग्स से जुड़ी कुछ बातें भी की गई थीं।

05:51 PM, 08-Sep-2020

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर क्या बोले गुप्तेश्वर पांडे

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर गुप्तेश्वर पांडे, डीजीपी बिहार ने कहा कि पूरे देश को लग रहा था कि इस केस में काफी कुछ और अभी बाहर आएगा। शुरू से लग रहा था कि इस केस में कुछ छुपाया जा रहा है। ऐसे में ये तो शुरुआत है, ये काफी आगे जाएगा।

05:43 PM, 08-Sep-2020

सोशल मीडिया रिएक्शन

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़ आ गई है। एक तरफ जहां सोशल मीडिया यूजर्स अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स इस गिरफ्तारी से नाखुश भी नजर आ रहे हैं।

05:28 PM, 08-Sep-2020

नेपोटिज्म से ड्रग्स तक

गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद इस केस को मुंबई पुलिस ने आत्महत्या करार दे दिया था। वहीं बाद में इस केस में नेपोटिज्म का मुद्दा आया। हालांकि केस में मोड़ तब आया जब बिहार में सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ एफआईआर करवाई। वहीं बाद में ये मुंबई पुलिस पर भी सवाल उठे और बिहार पुलिस ने जांच शुरू की। मुंबई और बिहार पुलिस के बाद आखिराकार ये केस सीबीआई के पास आया और अब इस केस में ड्रग्स भी आ गया है।

05:12 PM, 08-Sep-2020

हो गया रिया का कोरोना टेस्ट 

कुछ देर पहले ही रिया चक्रवर्ती सायन अस्पताल पहुंची थीं। ऐसे में अब रिया का कोरोना टेस्ट हो चुका है। वहीं अब उनका मेडिकल टेस्ट होगा। एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि शाम को साढ़े सात बजे वीसी से रिया की कोर्ट में पेशी होगी।

05:10 PM, 08-Sep-2020

तीन दिन के बयान ही हैं काफी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी की ओर से कहा गया है कि वो रिया की रिमांड नहीं मांगेगा और तीन दिन की पूछताछ के बयान ही इस केस के लिए हाल फिलहाल के लिए काफी हैं।

05:04 PM, 08-Sep-2020

रिमांड नहीं मांगेगी एनसीबी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी रिया चक्रवर्ती के लिए रिमांड नहीं मांगेगी। ऐसे में रिया चक्रवर्ती को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। जिससे रिया अपने वकील के माध्यम से बेल के लिए अप्लाई कर सकती हैं।

04:54 PM, 08-Sep-2020

सायन अस्पताल पहुंची रिया चक्रवर्ती

04:46 PM, 08-Sep-2020

सायन अस्पताल में होगा रिया का मेडिकल

रिया चक्रवर्ती का मेडिकल मुंबई के सायन अस्पताल में होगा। मेडिकल के साथ ही रिया का कोरोना टेस्ट भी होगा। वहीं फिलहाल रिया अस्पताल जाने के रास्ते में हैं और करीब 10-15 मिनट में अस्पताल पहुंच जाएंगी।

04:46 PM, 08-Sep-2020

एनडीपीसी की संगीन धाराओं में गिरफ्तारी

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी एनसीबी ने एनडीपीसी की धाराओं से की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया की गिरफ्तारी  8C, 27 A, 29, 20B और 28 के तहत की गई है। 

04:44 PM, 08-Sep-2020

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुईं हैं रिया चक्रवर्ती

याद दिला दें कि सुशांत केस की जांच तीन एजेंसी कर रही हैं। सीबीआई सुशांत की मौत की छानबीन कर रही है, ईडी आर्थिक मामले को देख रही है तो वहीं एनसीबी ड्रग्स का एंगल देख रही है। ऐसे में रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स के एंगल में गिरफ्तार किया गया है। वहीं सुशांत की मौत के बारे में सीबीआई की जांच भी जारी है।

04:39 PM, 08-Sep-2020

किस दिन कितने घंटे हुई पूछताछ

रिया चक्रवर्ती के साथ आज एनसीबी की पूछताछ का तीसरा दिन था और आज रिया को गिरफ्तार कर लिया गया। याद दिला दें कि पहले दिन रिया से पहले दिन छह घंटे और दूसरे दिन आठ घंटे की पूछताछ एनसीबी ने की थी।

04:36 PM, 08-Sep-2020

सतीश मानेशिंदे:  अकेली लड़की को तीन एजेंसियां परेशान कर रही है

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर अभिनेत्री के वकील सतीश मानेशिंदे का बयान आया है। सतीश ने कहा- ‘अकेली लड़की को तीन एजेंसियां परेशान कर रही है। रिया ने एक ड्रग एडिक्ट से प्यार किया। अब उसी की सजा रिया को मिल रही है। रिया ने एक मानसिक रोगी से प्यार किया।’

04:34 PM, 08-Sep-2020

रिया की गिरफ्तारी पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का बयान

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर रिया की गिरफ्तारी पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे का भी बयान आया है। पांडे ने कहा- ‘मैं रिया पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता। सीबीआई मामले की जांच कर रही है। मेरे पास खुश होने की कोई वजह नहीं। रिया के खिलाफ एनसीबी को सबूत मिले होंगे तभी तो उनकी गिरफ्तारी हुई है। मैं तो बस चाहता हूं कि सुशांत की मौत का सच सामने आए। रिया अब एक्सपोज हो चुकी है। ये साफ हो गया कि ड्रग्स पैडलर्स संग रिया के रिश्ते थे। मुंबई पुलिस की जांच सही दिशा में नहीं थी और बिहार पुलिस को जांच करने नहीं दी गई। ‘

04:31 PM, 08-Sep-2020

रिया के साथ हैं शौविक, दीपेश और सैमुअल 

रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तारी के बाद अब मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा है। वहीं रिया के साथ में उनके भाई शौविक हैं। इसके साथ ही दीपेश और सैमुअल भी रिया के साथ ही हैं और मेडिकल के लिए जा हे हैं।

04:26 PM, 08-Sep-2020

जांच के बाद दोबारा NCB ऑफिस आएंगी रिया

मेडिकल टेस्ट होने के बाद रिया चक्रवर्ती को दोबारा एनसीबी के दफ्तर लाया जाएगा। रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स लेने समेत तमाम गंभीर आरोप थे जिस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो उनसे लगातार पूछताछ कर रहा था। फिलहाल रिया को कोरोना और मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जा रहा है।
 

04:19 PM, 08-Sep-2020

मेडिकल जांच के लिए रवाना रिया

एनसीबी दफ्तर से रिया चक्रवर्ती को अब मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा है। उसके बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगी जाएगी। रिया के साथ  ही कुछ और लोग भी मौजूद हैं जो इस केस में आरोपी हैं। 

04:16 PM, 08-Sep-2020

तीन एजेंसी कर रही हैं जांच

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में तीन एजेंसी जांच कर रही हैं। एनसीबी के अलावा ईडी और सीबीआई भी इस केस में जुटे हैं। ड्रग्स केस में एनसीबी द्वारा अब तक कुल 10 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

04:13 PM, 08-Sep-2020

रिया ने सुशांत की बहनों के खिलाफ दर्ज करवाई थी शिकायत

बता दें कि सोमवार  को  रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहनों के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। रिया ने सुशांत की दो बहनें प्रियंका और मीतू के खिलाफ एफआईआर करवाई थी। जिसके बाद राजपूत परिवार के वकील केके सिंह ने इसे सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवहेलना बताया था और एक्शन लेने की बात कही थी।

04:08 PM, 08-Sep-2020

ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो चुकी है। अब थोड़ी देर में उन्हें मेडिकल और कोरोना टेस्ट के लिए ले जाया जाएगा। उसके बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगी जाएगी।

04:07 PM, 08-Sep-2020

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी। वहीं केस में शुरुआत में नेपोटिज्म का एंगल देखने को मिल रहा था लेकिन अब केस ड्रग्स तक पहुंच चुका है। ऐसे में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर रहा था।आज रिया की पूछताछ का तीसरा दिन था, जिसके बाद अभिनेत्री को गिरफ्तार कर लिया गया।

04:03 PM, 08-Sep-2020

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के तुरंत बाद ही सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट किया। श्वेता ने अपने ट्वीट में लिखा- ईश्वर हमारे साथ है। बता दें, सुशांत का परिवार लंबे समय से रिया की गिरफ्तारी की मांग कर रहा था।
 

04:00 PM, 08-Sep-2020

याद दिला दें कि रिया चक्रवर्ती से पहले उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी हो चुकी थी। 9 सितंबर तक शौविक एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ) की गिरफ्त में रहेंगे। 

03:40 PM, 08-Sep-2020

रिया 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में, आज की रात एनसीबी कार्यालय में बितानी होगी

सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी ने अभी तक का सबसे बड़ा एक्शन लेते हुए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने रिया पर ये कार्रवाई ड्रग्स लेने, रखने और बेचने के मामले में की है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here